CRPF के शहीद जवानों को दी जा रही है अंतिम विदाई….हर देशवासी इन्हें दे श्रद्धांजलि !

0
193

जम्मू कश्मीर में CRPF जवानों को श्रद्धाजंलि दी जा रही है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह वहां मौजूद हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान से बदला लेने के लिए सेना को पूरी तरह छूट दे दी है। मोदी ने कहा है कि सेना से मैंने कहा है कि वो जगह और स्थान तय करे और पाकिस्तान से बदला ले। मोदी ने इससे पहले बैठक ली और सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो ले.जनरल रणबीर सिंह को बुलाया। कहा जा रहा है उनके नेतृत्व में भारतीय सेना बदला लेगी।

रणबीर सिंह भारतीय सेना के उन सबसे तेज तर्रार अधिकारियों में से एक हैं, जिन्हें आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशंस के उनके महारथ के कारण जाना जाता है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भूल रहा है कि ये नई नीति वाला भारत है, आतंकी संगठनों ने जो हैवानियत दिखाई है उसका पूरा हिसाब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जवाब देने का समय और स्थान सेना तय करे।

उन्होंने कहा कि बदहाली के इस दौर में वो भारत पर इस तरह के हमले करके, पुलवामा जैसी तबाही मचाकर, हमें भी बदहाल करना चाहता है। लेकिन उसके इस मंसूबे का, देश के 130 करोड़ लोग, मिलकर जवाब देंगे, मुंहतोड़ जवाब देंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जिस तरह के कृत्य वो कर रहा है, जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे भारत में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है।

झांसी के एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी है, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने सेना को खुली छूट दे दी है। इस समय पाकिस्तान की हालत खराब है, पाकिस्तान आज कटोरा लेकर घूम रहा है। उन्होंने कहा कि पुलवामा के गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमने सुरक्षाबलों को सारे फैसले करने की इजाजत दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here