क्या टाइगर और दिशा पाटनी का इस वजह से हो गया ब्रेकअप, 3 साल से थे रिलेशनशिप में

0
300

बॉलीवुड मेें रिश्तों के बदलने में देर नहीं लगती। आए दिन यंग जनरेशन के एक्टर्स का नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता रहता है, वहीं इनके ब्रेकअप की खबरें भी आती रहती हैं। इन्हीं में से एक कपल है दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ। दोनों करीब 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे हालांकि अपने रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की। दोनों अक्सर जिस तरह साथ में स्पॉट होते आए हैं उसके बाद उनके रिश्ते को नकारा नहीं जा सकता।

पिछले कुछ समय से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है। अब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, टाइगर और दिशा आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। दोनों के लिए बीता कुछ समय ठीक नहीं था। जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

वेबसाइट के मुताबिक टाइगर और दिशा आपसी सहमति से कुछ हफ्ते पहले ही अलग हो गए हैं। पिछले दिनों दिशा पाटनी को आदित्य ठाकरे के साथ डिनर पर देखा गया था लेकिन ये इनके अलगाव का कारण नहीं है। दोनों के विचार आपस में नहीं मिल रहे थे। जब उनके बीच मतभेद हुए उसके बाद भी मामले को सुलझाने की कोशिश की गई और कई बार साथ में स्पॉट किया गया। बात बनती नहीं देख दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here