कभी फिल्मों की शान और पहचान थी ये 3 खूबसूरत एक्ट्रेस,आज शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते लोग !

0
624

आपको बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस याद होंगी जो अपने जमाने में खूबसूरती की जीती-जागती मिसाल मानी जाती थी। उन्हें देखने के बाद हर शख्स यहीं सोचता था कि बस वो समा वहीं थम जाए और वो उन्हें देखता रहे। कभी इतनी खूबसूरती वाली एक्ट्रेस की हालत आज ऐसी हो गई की लोग उनकी शक्ल देखना तक नहीं पसंद करते हैं। आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे।

तो हमारे आज के टॉपिक लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है, फिल्म ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का। महेश भट्ट की इस हिट से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल को अपनी पहली फिल्म से ही काफी अच्छी पहचान और पॉपुलैरटी मिली। अपनी लंबी हाइट, सावले रंग और तीखे नैन नक्श से लाखों लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली अनु अग्रवाल की आज हालत और शक्ल ऐसी हो गई की उनकी तरह लोग देखना भी पसंद नही करते।

वहीं दूसरे नंबर पर आती हैं, फिल्म ‘आदमी खिलौना है’ की एक्ट्रेस रीना रॉय। फिल्म ‘गुलामी’, ‘नौकर बीवी का’, ‘प्रेम तपस्या’ और ‘जैसे को तैसा’ जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रीना रॉय बॉलीवुड उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। जिन्होंने पर्दे पर सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं और जिन्हें लोग बहुत पसंद भी करते थे। लेकिन कभी फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जादू बिखरने वाली रीना रॉय आज ऐसी हो गई हैं जिसके बारे किसी ने सोचा तक नहीं होगा। फिट रहने वाली रीना रॉय अब बहुत ही ज्यादा मोटी और कुरुप हो गई हैं।

अब हमारी लिस्ट में तीसरा और आखिर नाम आता है एक्ट्रेस फराह नाज का। फराह नाज की बेदाग खूबसूरती के बारे में हमें बताने की कोई जरूरत नहीं। हर कोई जानता है कि फराह नाज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से थी। उनकी खूबसूरती ऐसी थी की किसी का दिल उन्हें देखने के बाद जोरो से धड़के बिना नहीं रह सकता। लेकिन फिल्म ‘नसीब अपना अपना’, ‘घर घर की कहानी’ और ‘यतीम’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी फराह नाज आज जिंदगी की उस कगार पर आ खड़ी हुई हैं। जहां उन्हें आप कोई पहचानता ही नहीं और उसके बाद से खूबसूरती की मिसाल फराह नाज सकल ऐसी हो गई हैं कि आप उन्हें पहली नजर पहचान ही नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here