टीवी की इस सास ने 42 साल की उम्र में रचाई शादी, धूम धाम से मनाई हल्दी से लेकर मेहंदी की रस्म

0
378

टीवी की दुनिया से बड़ी ही एंटरस्टिंग खबर आ रही है वो है बा-बहू और बेबी की एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी ने धूम-धाम से शादी कर ली हैं। सुचिता ने 42 साल की उम्र में निगम पटेल से शादी है जो पेशे से बिजनेसमैन हैं। जिनके साथ वो लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

शादी की तस्वीरें सुचिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी की रस्मों को पूरा किया। दोनों की शादी से लेकर सगाई तक की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में दोनों की शादी की पहली तस्वीर ट्रेंड कर रही हैं और फैंस भी इस न्यूली मैरिड कपल को आर्शीवाद दे रहे हैं।

शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर रिद्धि ने शेयर की है जो सुचिता की बेस्ट फ्रेंड है। उन्होंने फोटो को शेयक करते हुए सुचित्रा के नाम एक खत भी लिखा है। रिद्धि ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि एक बर्थ-डे गर्ल के तौर पर इससे अच्छा तोहफा और कोई हो ही नहीं सकता हैं। खुद सुचिता ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- My first better half @instafalguni prepping me before I take the step towards life with my forever best half @nigam282′.

सुचिता ने इससे पहले मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह खुश नजर आ रही थीं। गौरतल है कि सुचिता ने 1983 में फिल्म ‘वो सात दिन’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाने की सोची। सुचिता ने टीवी पर कई बेहतरीन सीरियलस में काम किया है। सुचिता ने मशहूर शो ‘कहानी घर-घर की’, ‘खिचड़ी’ और ‘बा बहू और बेबी’ सीरियल में भी काम किया है। ‘बा बहू बेबी’ सीरियल में उनका मीनाक्षी ठक्कर का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था। वहीं ‘मेरे आंगने में’ शो में उन्होंने भोली-भाली सास का किरदार था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here