काजोल नही इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे अजय, करने ही वाले थे शादी लेकिन…

0
132

अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक है. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्मे दी है. अजय का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. आज उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे.

अजय ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखा था. और बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे थी. अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल के साथ शादी रचाई है. आज अजय और काजोल एक सुखी जीवन बीता रहे हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि काजोल अजय का पहला प्यार नहीं है और अजय किसी और से शादी करने का मन बना चुके थे.

वह जिस अभिनेत्री पर मरते थे वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन थीं. रवीना के साथ अजय की जोड़ी बहुत हिट थी. दोनों ने एक साथ कई फिल्में भी की हैं. उस दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन वह कभी एक न हो सके.

अजय देवगन का नाम रवीना के अलावा कई अन्य हीरोइनों के साथ भी जोड़ा गया. रवीना और अजय के रिश्ते में खटास तब आई जब वह ‘दिलवाले’ की शूटिंग कर रहे थे. उन दिनों अजय की नजदीकियां करिश्मा कपूर से बढ़ने लगी थीं और यह बात रवीना को रास नहीं आ रही थी.

रवीना अजय के प्यार में इतनी पागल हो चुकी थीं कि उन्हें सही गलत में फर्क नज़र नहीं आता था. इसलिए उन्होंने अजय के साथ-साथ करिश्मा को भी टारगेट करना शुरू कर दिया. रवीना ने तो यहां तक आरोप लगाया कि करिश्मा उनसे बहुत इनसिक्योर हैं और वह उन्हें कई फिल्मों से निकाल भी चुकी हैं. यह बात करिश्मा को बहुत खली और उन्होंने रवीना से दूरी बना ली. उस समय अजय देवगन बॉलीवुड के टॉप हीरो हुआ करते थे इसलिए उन्होंने बढ़ते विवाद को देख दोनों से दूरी बना ली. आज भी अजय और रवीना का जब आमना-सामना होता है वह एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए नज़र आते हैं.

Source: Bollywood Papa

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here