मेकअप की मदद से लुक बदलने वाली टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, मेकअप के बाद पहचान पाना है बेहद मुश्किल!

0
528

दोस्तों बॉलीवुड जगत की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, की खूबसूरती के लाखो करोड़ो दीवाने मौजूद है, लेकिन इन अभिनेत्रियो की खूबसूरती का राज़ जान कर आप को हैरानी हो सकती है, जी हां, जिन अभिनेत्रियो के लोगो दीवाने बने फिरते है, वे अभिनेत्रियाँ जब तक मेकअप की मदद से इतनी खुबसूरत दिखती है, आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो मेकअप के बाद खूब को बदल देती है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में।

कश्मीरा ईरानी

कश्मीरा ईरानी टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है, 2007 में अम्बर धरा शो से इन्होने अपने करियर की शुरुआत की उसके बाद भी ये कई शो में अपना अभिनय कर चुकी है ये अपने मेकअप से अपनी शक्ल को पूरी तरह से बदल देती है की इन्हे असल चहरे से पहचानना भी मुश्किल होता है।

पारुल चौहान

टीवी फैमस शो सपना बाबुल का बिदाई में एक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई तब इनका चेहरा सावला रंग का था लेकिन इन्होंय सर्जरी की है अब इन्हे पहचान पाना बड़ा ही मुश्किल हो गया है।

रागिनी खन्ना

ससुराल गेंदा फूल इनका एक यादगार शो है जो दर्शको को बहुत पसंद आया था और आज भी याद किया जाता है रागिनी ने इस शो में सुषेणा ईशान कश्यप का किरदार निभाया था ये भी अपने चेहरे पर कई बार एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। आज इनका लुक पूरी तरह से बदल चूका है।

आशा नेगी

टीवी शो नच बलिए 6 की को जितने वालो अभिनेत्री आशा नेगी कई सिरिअल में काम कर चुकी है, ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में अपने अभिनय से सुर्ख़ियां बटोरनेवाली आशा रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में अपनी फ़िटनेस को लेकर काफ़ी चर्चा में रही थीं हुई थी इन्होंय अपने चेहरे को मेकअप के ज़रिये इतना बदल लिया है की इन्हे भी पहचान पाना मुश्किल सा है।

मौनी रॉय

टीवी के पोपुलर शो नागिन शो से फेमस हुई मौनी रॉय ने अपने चहरे को बिलकुल बदल लिया है बात करे उनके पुराने शोज़ की तो उन में यह इतनी खास नहीं लगती थी लेकिन अब यह बहुत खूबसूरत लगने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here