टीवी शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए ये टीवी एक्टर्स !

0
703

इंडिया में टीवी का फेम किसी भी मामले में बॉलीवुड से कम नहीं है, बल्कि बहुत से मामलों में तो टीवी का स्टारडम बॉलीवुड सेलेब्स से ज़्यादा ही निकलेगा। टीवी पर हर हफ्ते आने वाले कलाकारों को देखने की आदत लोगों को लग जाती है और उनके चेहरे, नाम दर्शकों को बहुत अच्छे से याद हो जाते हैं। कई-कई सालों तक चलने वाले ये शोज़ लोगों की जिंदगी का हिस्सा हो जाते हैं और इनमें काम करने वाले कलाकार भी।टीवी पर कई बार ऐसा भी दुखद मौका आया जब शो के बीच में ही कोई कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गया। आइए आपको बताते हैं टीवी के उन पॉपुलर कलाकारों के बारे में जो शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए।

1. रीमा लागू 

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से 59 साल की उम्र में निधन हुआ। रीमा लागू को बॉलीवुड में 90 के दशक से शुरू हुई नए जमाने की मां के रूप में याद किया जाएगा। वह सलमान खान की मां के रोल में दिखी थीं। ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान की मां के किरदार के साथ उनको भी एक पहचान मिली थी। इसके बाद मां-बेटे के बीच का एक अलग ही बॉन्ड दोनों ने ‘हम साथ साथ हैं’ में दिखाया। सीरि‍यल ‘श्र‍ीमान जी श्रीमती जी से उन्होंने लोकप्रियता हा‍सिल की।

2. कव‍ि कुमार आजाद

सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे मशहूर कैरेक्टर डॉक्टर हंसराज हाथी का 9 जुलाई को हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ था। उनकी निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते थे। खबरों के मुताब‍िक, मुंबई के मीरारोड स्‍थ‍ित Wockhardt Hospital में उनका न‍िधन हुआ था । ब‍िहार के रहने वाले कव‍ि कुमार आजाद ने तारक मेहता शो में अपने क‍िरदार से घर घर में पहचान बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here