टीवी के कुछ ऐसे कलाकार जिनकी आपस में ज़्यादा नहीं बनती, नही देखते एक दुसरे का चेहरा!

0
467

दोस्तों टीवी जगत में कई ऐसी जोड़िया है जिन्हें साथ कम करते करते एक दुसरे से प्यार हो गया और कुछ ऐसे भी है जो बहुत अच्छे दोस्त बन गये लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है, जो एक साथ काम तो करते है लेकिन रियल लाइफ में एक दुसरे को पसंद नही करते है, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

मोहित रैना और सोनारिका भदोरिया

टीवी का धार्मिक सुपरहिट शो “देवों के देव – महादेव” में महादेव बने मोहित रैना की स्क्रीन पर और स्क्रीन से बाहर सती का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय से केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो में पार्वती का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री सोनारिका मोहित रॉय एक दुसरे से बात करना भी पंसद नही करते हैं।सोनारिका के अनुसार ये शो सिर्फ पुरुष प्रधान शो था और उसमे उनका होना या न होना एक बराबर था।

शशांक व्यास और डोनल बिष्ट

शो ‘”रूप – मर्द का नया स्वरुप”‘ की नयी जोड़ी यानी शशांक व्यास और डोनल बिष्ट की आपस में कभी नहीं बनती। खबरों के अनुसार डोनल एक शॉट देने के लिए थोड़ा वक़्त ले रहीं थीं और शशांक ने इस बात पर उनका मज़ाक उड़ा दिया था, बस इसके बाद से दोनों के बीच खीच तान लम्बे समय तक चली। सूत्रों की माने तो दोनों कलाकार, काम के अलावा दूसरे से बात नहीं करते हैं।

रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी

रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 9” कई कारणों से हेडलाइंस में बना रहा है। स्टंट प्रदर्शन करते समय दुर्घटना का होना या सेलिब्रिटी का एलिमिनेशन होना। ऐसा सुनने में आया है कि रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी, जो शो में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, की आपस में बिलकुल नहीं बनती । एक मनोरंजन पोर्टल के मुताबिक, शमिता और रिद्धिमा जब सेट पर थे तब दोनों को एहसास हुआ की दोनों का एक जैसा हेयर स्टाइल है | बस फिर दोनों एक दूसरे को देखकर लड़ने लगीं की कौन सबसे सुन्दर लग रहा है | लड़ाई इतनी ज़्यादा बढ़ गयी की बाकि प्रतियोगियों को बीच में आना पढ़ गया |

रश्मी देसाई और जैस्मीन भसीन

शो “दिल से दिल तक” में रश्मी देसाई और जैस्मीन भसीन एक दूसरे के बेहद करीब दिखाया गया है लेकीन असल ज़िंदगी में दोनों एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते हैं । भारत टाइम की खबर के अनुसार, रश्मी ने कहा, “मैं सेट पर प्रत्येक और हर किसी से मित्रता नहीं कर सकती। जैस्मीन के साथ काम से परे मेरी कोई बातचीत नहीं है। शो में जब मेरी पुनः प्रविष्टि हुई , तो हमारी लाइनों में कुछ बदलाव हुए, जिसका मुझे अचानक पता चला । ” बाद में, शो ने एक लीप लिया और रश्मि के चरित्र को शो में मार दिया गया।

रजत टोकस और श्वेता बसु प्रसाद

अभिनेता रजत टोकस टीवी जगत के जाने माने अभिनेता है, बता दे की रजत और श्वेता बसु प्रसाद जिन्होंने हिट शो “चन्द्र नंदिनी” में एक-दूसरे के साथ काम किया था , इस शो में दोनों प्रेमी के रोल नजर आये थे। लेकिन रियल लाइफ में, दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। एक इंटरव्यू में श्वेता ने साफ़ बोला की रजत एक उम्दा अभिनेता हैं पर इससे ज़्यादा वो उनके बारे में न तो जानती हैं और न ही जाना पसंद करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here