शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार कर बैठी थी बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रिया!

0
257

दोस्तों कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार हो जाता है। कुछ का तो प्यार शादी तक पहुच जाता है लेकिन कुछ का प्यार फिल्म के खत्म होते ही खत्म हो जाता है लेकिन कई ऐसा भी हुआ है, फिल्म के सेट पर एक अभिनेत्री को अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ ही प्यार हो जाता है। आपको आज हम ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनको शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार हो गया था और शादी रचाई, तो चलिए देखते हैं।

1. रानी मुखर्जी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में, तो इस अभिनेत्री को भी शूटिंग के दौरान यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से प्यार हो गया था दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इस बात की खबर सोशल मीडिया पर भी नहीं आई लेकिन दोनों ने गुपचुप 2014 में इटली में शादी कर ली। आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी की एक बेटी भी है जिसका नाम अदिरा है।

2. कल्की कोचलिन

अभिनेत्री कल्की कोचलिन फ्रेंच से है लेकिन काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। आपको बता दें कल्कि ने ‘देव-डी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ प्यार कर बैठी और 2011 में दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन यह शादी ज्यादा लंबा समय तक नहीं टिक सकी और दोनों की 2015 में तलाक हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here