इन सितारों ने कभी नहीं लगाया अपने नाम के पीछे सरनेम, जानिए इनका पूरा नाम!

0
963

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े खानदान है जिनके बच्चे आज फिल्म जगत पर राज़ कर रहे है लेकिन आज हम आपको ऐसे चार बॉलीवुड के सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपने नाम के पीछे सरनेम कभी नहीं लगाया और फिल्म जगत में आज वे एक अलग मुकाम हासिल कर चुके है, आईये जाते है इन सितारों के बारे में!

धर्मेंद्र

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र को लोग बॉलीवुड के ही मैन के नाम से भी जानते हैं। धर्मेंद्र अपने समय के सुपरस्टार रह चुके हैं। बता दे की अभिनेता धर्मेंद्र ने कभी भी अपने नाम के आगे सरनेम नहीं लगाया। धर्मेंद्र का पूरा नाम धरम सिंह देओल है।

गोविंदा

90 के दशक के सुपर स्टार रहे अभिनेता गोविंदा अपने डांस और दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। गोविंदा के नाम कई सुपरहिट फिल्मे है। लेकिन बता दे की अभिनेता गोविंदा ने भी कभी अपने नाम के आगे सरनेम नहीं लगाया, इनका का पूरा नाम गोविंद अरुण आहूजा है।

काजोल

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजोल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। काजोल ने अपनी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है। काजोल का पूरा नाम काजोल मुखर्जी है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है।

तब्बू

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तब्बू आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। तब्बू का पूरा नाम बहुत कम लोगों को पता है, बता दे की अभिनेत्री तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम हाशमी है।

Source : Bollywoodpapa

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here