बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं को नहीं मिला सच्चा प्यार तो खाई ताउम्र शादी न करने की कसम

0
140

वैलेंटाइन के इस हफ्ते में कई दिल मिलने वाले है. प्रेमी जोड़ों की इस वीक में जहाँ कई दिल जुड़ेंगे तो हो सकते है कुछ दिल टूट भी जाएँ. अक्सर देखा जाता है की कुछ ही प्रेम कहानियां अपने अंजाम तक पहुँच पाती है. अक्सर कुछ समय तक अफेयर में रहने के बाद लोग ब्रेकअप कर लेते है और उनकी प्रेम कहानी का अंत हो जाता है. ऐसा ही बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस के साथ भी हो चूका है जिन्होंने प्यार में धोखा खाया. लेकिन साथ ही शायद इन्होने कभी शादी न करने की कसम भी खा ली और ताउम्र कभी शादी नहीं की. आज हम ऐसी ही कुछ प्रेम कहानियों के बारे में आपको बताने जा रहे है.

1. सुरैया

फिल्म इंडस्ट्री में सुरैया उस समय अपने करियर के चरम पर थीं और देव आनंद फिल्म इंडस्ट्री में उस समय नए थे। इस लव स्टोरी की विलेन बनीं सुरैया की नानी, जिन्हें ये रिश्ता अलग-अलग धर्म के कारण कबूल नहीं था। सुरैया के लिए देव आनंद सब कुछ छोड़ने को तैयार थे, लेकिन अपने घरवालों के कारण सुरैया इस रिश्ते से पीछे हट गईं। रिश्ता टूटने के बाद देव आनंद ने उन्हें कायर तक कह दिया था।

1951 में इस प्यार भरी कहानी का अंत हुआ। बावजूद इसके देव आनंद के दिल में हमेशा सुरैया के लिए प्यार रहा। बाद में देव आनंद ने कल्पना कार्तिक से शादी कर ली। मगर सुरैया ने ताउम्र शादी नहीं की। 2004 में 75 की उम्र में उनकी मौत हो गई।

2. अमीषा पटेल

अमीषा पटेल में फिल्म कहों न प्यार है से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद अमीषा ने गदर: एक प्रेम कथा, हमराज, और आंखें जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया.लेकिन अमीषा को अपना प्यार कभी नसीब न हो सका. मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ उनका अफेयर जगजाहिर है। दोनों ने लगभग 5 साल तक अफेयर के बाद इस रिश्ते को 2007 में खत्म किया। इसके एक साल बाद अमीषा, कनव पुरी नामक बिजनेसमैन को डेट करने लगी थीं। लेकिन उनका ये रिश्ता भी टूट गया और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here