2 दिन पहले ही हुई थी शादी, फोन पर किसी से बातें करती रहती थी पत्नी.. टोकना पति को भारी पड़ गया

0
550

दो दिन ससुराल में रहकर नव विवाहित महिला ने पति को छोड़ कर भाग गई। दहेज में उपहार के तौर पर मिली जेवरात भी ले कर चली गई। नव विवाहिता मोबाइल फोन पर दूसरे व्यक्ति के साथ बातचीत करती थी। इस पर पति ने नाराजगी व्यक्त किया था। पत्नी से मोबाइल को छिनकर पति लेकर चला गया था। इससे दोनों के बीच विवाद हुआ था। पति ने पत्नी के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी है। गुमशुदगी की रिपोर्ट मानिकपुर चौकी में दर्ज कराई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेलवे में लोको पायलट की नौकरी करने वाले शंभू कुमार प्रभाकर की शादी करीब छह माह पहले हरियाणा के फरीदाबार में रहने वाली युवती मधुबाला के साथ हुई थी। शादी के बाद मधुबाला ने पति को बताया था कि उसकी पढ़ाई कुछ बची है। पति के राजी होने के बाद मुधबाला मायके में रह रही थी। शंभू २८ अगस्त को फरीदाबाद से पत्नी मधुबाला को लेकर आया था।

दंपति रविशंकर नगर के एक मकान में किराए पर रह रहे थे। मधुबाला मोबाइल पर दूसरे से बातचीत कर रही थी। यह पति को पसंद नहीं था। उसने मधुबाला ने मोबाइल हैंडसेट छीन लिया था। 30 अगस्त को पत्नी की मोबाइल लेकर ड्यूटी चला गया था, घर लौटा तो पत्नी घर में नहीं थी, उसने खोजबीन की। कोई जानकारी नहीं मिली। शुक्रवार को शंभू थाने पहुंचा। उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि पति-पत्नी की उम्र में करीब 12 साल का अंतर है। यह भी एक वजह हो सकती है। मधुबाला की उम्र लगभग 20 साल है। जबकि उसका पति शंभू 32 साल का है। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here