देखें Video: जब फैंस ने सलमान खान के घर के सामने ही कर दी छोटे भाई सुहेल खान की जमकर धुलाई !

0
42

कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सीजन 2 के साथ जबरदस्‍त वापसी की है। अपने पहले ही एपिसोड में ‘सिंबा’ की टीम के साथ जमकर मस्‍ती करने वाले कपिल की वापसी को फैंस ने काफी पसंद किया है। पहले हफ्ते के दोनों एपिसोड में जमकर हंसाने के बाद इस हफ्ते कपिल ‘खान ब्रदर्स’ यानी सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ अपना नया एपिसोड लेकर आये। यूं तो भाइयों की यह जोड़ी पहले भी शोज पर नजर आ चुकी है, लेकिन इस बार इस शो में इन तीनों भाइयों के साथ ही उनके पिता सलीम खान भी नजर आने वाले हैं और इस परिवार के कई चटपटे राज सामने आने वाले हैं।

इसी एपिसोड का एक नया स्‍नीक-पीक सामने आया है, जिसमें सोहेल खान एक मजेदार किस्‍सा सुनाते नजर आ रहे हैं।  कपिल सोहेल खान से पूछते हैं कि आप सब से छोटे हो, तो कभी ऐसा हुआ है कि आपकी लड़ाई में कभी बड़े भाइयों ने साथ दिया हो। इस पर सोहेल एक किस्‍सा सुनाते हैं। सोहेल ने बताया, ‘कई बार फैंस हमारा ध्‍यान खींचने के लिए गालियां देते हैं। ऐसे ही एक फैंस हमारे ही घर के बाहर खड़ा होकर गालियां दे रहा था। मैंने देखा वो एक ही था तो मैं नीचे गया और पूछा गालियां क्‍यों दे रहा है, तभी उसके और दोस्‍त आ गए। वो लोग ग्रुप में थे। इसके बाद जो उन्‍होंने मुझे पकड़कर मारा है…’

फिर सोहेल ने बताया कि हंगामा देखकर सलमान भाई आए और खूब झगड़ा हुआ। लेकिन ऐसा नहीं कि इस फैंस ने सिर्फ सोहेल खान को ही मारा, बल्कि सलमान खान पर भी डंडे से हमला किया। सलमान इस वीडियो में बताते दिख रहे हैं, ‘फिर वो सब खूब पिटकर गए वहां से। मुझे याद है, एक लड़के ने मुझे भी बांबू से मारा..’ आप भी देखिए खान भाइयों का यह मजेदार किस्‍सा।

सलमान खान के परिवार के साथ कपिल शर्मा का यह एक एपिसोड कल शनिवार को प्रसारित हुआ । बता दें कि लगभग एक साल टीवी से दूर रहने के बाद कपिल शर्मा ने दिसंबर से टीवी पर वापसी की है। अपने इस शो से पहले ही कपिल ने 12 दिसंबर को अमृतसर में गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here