सुनील शेट्टी को मिली अबतक की सबसे बड़े बजट की फिल्म, ‘बाहुबली’ जैसा होगा ये बड़ा किरदार

0
287

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (sunil shetty) पूरे चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं। खबर है कि सुनील और निर्देशक प्रियदर्शन ने एक बार फिर हाथ मिला लिया है। दस साल बाद सुनील एक बार फिर प्रियदर्शन की फिल्म में बड़ा रोल करते दिखाई देंगे। इससे पहले सुनील ने प्रियदर्शन की फिल्म दे दना दन में अभिनय किया था। इस बार सुनील को नया प्रोजेक्ट मिला है जिसमें वह एक समुद्री योद्धा बनने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग बीते हफ्ते ही शुरू हो चुकी है। फिल्म का नाम ‘मरक्कड़- द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ है। सुनील शेट्टी की ये फिल्म हॉलीवुड की ‘टॉय’ से प्रेरित है। फिल्म के लिए सुनील को तलवारबाजी सीखनी है और कई बड़े-बड़े सीन भी फिल्माने हैं। फिल्म में उनके अलावा प्रभुदेवा और मोहनलाल भी अहम किरदारों में नजर आने वाले है।

फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है। जो सुनील शेट्टी के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म में दर्शकों को बाहुबली की तरह वीएफएक्स की कलाकारी देखने को मिलेगी। जिसके लिए विदेशी स्टूडियो का बड़ा सहारा लिया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में पूरी होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, दर्शकों तक यह फिल्म साल 2020 तक पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here