पत्नी रहती थी हमेशा थकी-थकी, बेडरूम की छत पर कैमरा लगाया तो खुला गजब का राज

0
3143

आज हम आपको एक बेहद भावुक कर देने वाली खबर बताने जा रहे है. खबर अमेरिका के लोस एंजलिस की है. खबर है लोस एंजलिस में रहने वाली एक महिला मेलानिया डार्नेल की. जो सुबह उठाते ही काफी थकी थकी रहती थी. रात भर सोने के बाद भी जब वे थकी थकी रहती थी तो उनके पति को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था.

दूसरी और मेलानिया सब कुछ जानने के बावजूद भी चुप रहती थी. मेलानिया आगे चलकर अपने इन दिनों को याद कर सकें, इसलिए उन्होंने एक प्लान बनाया। जिसके तहत मेलानिया ने अपने रूम की छत पर एक कैमरा लगा दिया। कैमरे में रिकॉर्ड हुई वीडियो को मेलानिया ने करीब तीन महीने पहले शेयर किया था. सोशल मीडिया पर fitmomma4three नाम से पॉपुलर मेलानिया ने बच्चों के साथ रात के वक्त का अपना वीडियो पोस्ट कर मदरहुड की सच्चाई बयां की है।

इस विडियो में दिखाया गया है की किस तरह से मेलानिया अपने बच्चो को सुलाने के चक्कर में खुद अपनी नींद पूरी नहीं कर पाती लेकिन इसके बाद करीब 6.20 बजे मेलानिया को बिस्तर छोड़ देना पड़ता है। बता दें, मेलानिया के हसबैंड ट्रैवलिंग जॉब में हैं और ज्यादातर घर से बाहर रहते हैं और ऐसे में उन्हें अकेले ही तीनों बच्चों को देखना पड़ता है और यही कारण है की वो दिन में थकी थकी सी नजर आती हैं.

ये वीडियो पोस्ट करते हुए मेलानिया ने कहा कि सूरज डूबने के साथ पेरेंटिंग की जिम्मेदारी खत्म नहीं होती। दिन हो या रात बच्चों की देखभाल जारी रहती है। अपने लिए भरपूर नींद, बच्चों की देखभाल और उनकी इमोशनल जरुरतें पूरी करने के बीच बैलेंस बनाना बहुत मुश्किल काम है। उनका कहना है कि कई रातें जागने के बाद भी मेरे लिए जिंदगी के ये अनुभव बहुत ही खूबसूरत हैं, क्योंकि ये मातृत्व सुख यानी मदरहुड का हिस्सा हैं।

यह विडियो देखने के बाद लोग काफी भावुक रिएक्शन दे रहे है. एक माँ की जिम्मेदारियों की हर कोई तारीफ कर रहा है. जिस तरह एक माँ अपने बच्चों के लिए 24 घंटे काम करती है यह वाकई तारीफ के काबिल है. और इस विडियो को लोगों ने खूब पसंद भी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here