करोड़ो रुपए कमाने के बाद भी आम इंसान की जिंदगी जीना पसंद करते हैं ये 4 महान सितारे ,नम्बर 3 रहता है बिलकुल सिम्पल

0
1179

बॉलीवुड के बहुत ही ज्यादा नाम कमाने वाले अभिनेता करोड़पति है, लेकिन फिर भाई कुछ अभिनेता ऐसे है जो बहुत ही साधारण जीवन जीते है. एक्ट्रेस को अपना नाम कमाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी होती है. यदि इंसान अपनी लगन और मंजिल को पाना चाहता है तो मेहनत और कोशिश करने के बाद वह कई नहीं रुकता है. बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस ऐसे है जो बहुत ही पैसे वाले होने के बाद भी कोई घमंड नहीं करते है. और अपना आम इंसान की तरह जीवन जीते है.

1. साऊथ सुपरस्टार रजनीकांत

साऊथ के मशहूर अभिनेता है और बॉलीवुड में कई फिल्मो में काम कर चुके है. अपनी जीवन में बहुत ही हिट फिल्मे दी है. एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर उनको फिल्मो में काम करवाने के लिए बेताब रहते थे. और उनको उनकी मर्जी की फीस देने को तैयार थे. वर्तमान में उनके पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. करोडे के मालिक होने के बाद भी रजनीकांत अपना साधारण जीवन जीते है. वर्तमान में उनके पास 372 करोड़ की सम्पति है. लेकिन एक समय ऐसा था जब वह बस कंडेक्टर भी हुआ करते थे.

2. नाना पाटेकर

नाना पाटेकर बहुत ही मशहूर अभिनेता है. इन्होने अपने समय में बहुत ही हिट फिल्मे की है. बॉलीवुड की फिल्म वेलकम में अक्षय कुमार और नाना पाटेकर ने काम किया था. लोग आज भी वह फिल्म देखते है तो खूब हस्ते है. करोड़ पति होने के बाद भी नाना पाटेकर पाटेकर को घमंड नहीं है. और वह गरीबो को भी बहुत ही दान करते है. और साधारण जीवन जीते है. नाना पाटेकर भले ही उम्र हो गयी है. लेकिन उनकी एक्टिंग को आज भी बहुत ही लोग याद करते है.

3.सन्नी देओल

अपने समय के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र है. और उनके बेटे सन्नी देओल है जिनको बॉलीवुड में फिल्म “दामिनी” से उन्हें पहचान मिली है. आज उनका नाम हर कोई जानता है. सन्नी लीओन बहुत ही साधारण जीवन जीते है.

4. मिथुन चक्रवती

अपने समय के मशहूर अभिनेता मिथुन है, उनका एक गाना “आयम डिस्को डांसर” बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ है और आज भी वह गाना फेमस है. आज वह करोडो के मालिक होने के बाद भी साधारण जीवन जीते है.

Source: Omg Indian

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here