बहुत दर्दनाक थी इन सितारों की मौ’त, नंबर 2 की मौ’त आज भी बनी हुई है पहेली!

0
575

दोस्तों बॉलीवुड मे आज कई ऐसे स्टार मौजूद हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं गुजरे जमाने मे भी कई ऐसे स्टार थे। जिनकी अदाकारी ने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ है, कुछ स्टार्स आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फिल्मों में किए गए उनके हर सीन दर्शको के दिलो में जिन्दा है, कई व्यक्ति ऐसे है जो उन स्टार्स को आज भी जिंदा समझ रहे हैं, असल में वह इस दुनिया को अलविदा चुके है। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टारों के बारे मे बताते हैं।

रसिका जोशी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रसिका ने कई हिट फिल्मो में काम किया था, ‘भूलभुलैया’ जैसी कई बड़ी फिल्मों मे अपने शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री रसिका जोशी की मौ’त पर आज भी दर्शकों को विश्वाश नहीं होता है, महज 39 साल की उम्र में ल्यूके’मिया जैसी खतरनाक बीमारी की वजह से इनकी मौ’त हो चुकी है।

जिया खान

बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी बड़ी फिल्में देने वाली अभिनेत्री जिया खान की मौ’त आज भी एक रहस्य बनी हुई है, 2013 में जिया की ला’श उनके ही अपने घर में फंदे से लटकी मिली थी। आज भी इस गुत्थी को कोई सुलझा नहीं पाया, कि उनकी मौ’त एक आत्मह,त्या थी, या किसी और वजह। इस मामले में अभिनेता सूरज पंचोली से भी काफी पूछताछ की गई थी, लेकिन पुलिस को कुछ भी सबूत हाथ नहीं लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here