सोनू निगम की गंभीर बीमारी से बिगड़ी तबियत ICU में किया भर्ती!

0
812

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सिंगर है, देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी आवाज के कई लोग दीवाने हैं। बीते कुछ समय से भले ही सोनू निगम बॉलीवुड में ज्यादा सक्रीय नहीं रहे है पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आयी है। सिंगर सोनू निगम आये दिन खबरों में बने रहते है,

लेकिन इसी बीच सोनू निगम के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि गंभीर स्क्रिन एलर्जी के कारण उन्हें ने नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनके शरीर पर बड़ते निशान को देखकर उन्हें 48 घंटे आईसीयू में रखा गया।

बता दे की सिंगर सोनू निगम को स्किन एलर्जी के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां दो दिन रहने के बाद सोनू बुधवार को डिस्चार्ज हो गए। कहा जा रहा है कि सोनू ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खाना खाया था, जिसके बाद उन्हें स्कीन एलर्जी हो गई थी।

सोनू निगम के शरीर पर चित्ते इतने मोटे थे कि एंटी-एलर्जेंस मेडिसिन से उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ा। आराम नहीं मिलने पर उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। नानावटी अस्पताल के प्रशासन ने सोनू निगम का जल्दी उपचार करने के लिए इंटेसिव केयर यूनिट में रखने का फैसला किया। हॉस्पिटल में दो दिन रहने के बाद जब सोनू निगम को राहत मिली तो उन्हें डिस्चार्ज किया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर सोनू निगम बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही म्यूजिकल कॉन्सर्ट के लिए ओडिशा जाने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here