कैंसर से जिंदगी की जंग जीतकर काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे, शेयर की खुबसूरत पोस्ट!

0
213

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का डटकर सामना किया। न्यूयॉर्क में कई महीने तक इलाज करवाने के बाद सोनाली भारत कुछ वक्त पहले वापस लौट आई हैं। कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे अब जल्द पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं।

सोनाली ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को इस बात की खुशखबरी दी है कि वो काम पर लौट आईं हैं और जल्द पर्दे पर दिखाई देंगी। चेहरे पर मुस्कान लिए सोनाली ने बहादुरी के साथ कैंसर से जंग लड़ी है।

सोनाली ने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा। इस कैप्शन में सोनाली ने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की। सोनाली बेंद्रे ने लिखा – लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूं। कई तरीकों और स्तरों पर आजमाई गई हूं। फिर से काम पर लौट पर अजीब सा एहसास हो रहा है। मैं इस एहसास को बयां नहीं कर सकती कि मैं काम पर लौटकर कितना अच्छा फील कर रही हूं। “कैमरे को दोबारा फेस करना और जिन हाव भावों की जरूरत है उन्हें दिखाना। पिछले कुछ महीने से मेरी भावनाएं जैसे मरती सी जा रही थीं। ऐसी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता है, जो कि आपके काम को चाहिए। ये दिन मेरी मदद कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here