पिता से भी ज्यादा नाम कमा चुके है 80’s के खूंखार विलन के ये बेटे, देखें तस्वीरें

0
310

फिल्म हो या कोई सिरिअल हो इस में दो अहम् किरदार होते है एक हीरो होता है और एक विलेन, विलन का किरदार फिल्मों में बहुत जरूरी होता है। फिल्मों में उनका किरदार नकारात्मक होता है। इसीलिए हम उनको बुरा इंसान समझते है। हालांकि फिल्म के अंत में वह मर जाते है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने विलेन बनकर लोगो को खूब डराया है। लेकिन असल में उनका व्यवहार हमारे जैसा सामान्य होता है। आज आपको बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाले विलन के बेटों के बारे में बताने जा रहे है।

1.अमरीश पुरी-राजीव पुरी

बॉलीवुड में अमरीश पुरी बेहतरीन विलेन में से एक थे। उनके निभाए गए किरदार कभी नही भुलाये जा सकते है, वे हमेशा ही फिल्म के हीरो पर भरी पड़ते थे। तथा अब बॉलीवुड में शायद ही कोई विलेन अमरीश पुरी की जगह ले पाए। आपको बता दें कि एमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी हैं तथा राजीव एक मरीन नेविगेटर के पद पर कार्य करते हैं। इन्होने फ़िल्मी दुनिया से दूर रह कर अपना करियर बनाया है।

2.एम बी शेट्टी-रोहित शेट्टी

80 व 90 के दशक में बतौर स्टंटमैन और विलेन के तौर पर काम करने वाले एम.बी. शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं। जिन्होंने ‘गोलमाल’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ आदि फिल्मों से एक्शन बनाई है, जल्दी करन जोहर और रणवीर सिंह के साथ रोहित फिल्म सिम्बा लेकर आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here