20 साल पहले ऐसी दिखती थीं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी, आमिर खान के साथ भी कर चुकी हैं काम

0
277

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती। छोटे पर्दे पर उनका ये किरदार इतना मशहूर हुआ कि असल जिंदगी में लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे। 24 जून 1988 को जन्मीं सुमोना 31 साल की हो गई हैं। आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें।

सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म मन (1999) से की थी। उस वक्त सुमोना की उम्र महज 10 साल थी। इसके कुछ सालों तक सुमोना टीवी पर कुछ छोटे-छोटे शो करती रहीं। साल 2011 में शुरू हुए एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली।

बालाजी टेलीफिल्म्स के इस सीरियल के बाद सुमोना ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक शो में नजर आने लगीं। वो पहली बार कपिल शर्मा के साथ कहानी कॉमेडी सर्कस की में नजर आईं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और वो ये शो जीतने में कामयाब रहे। सुमोना के करियर का दूसरा मील का पत्थर था साल 2013 में शुरू हुआ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा। जिसमें वो मंजू शर्मा यानी कपिल की पत्नी बनी थीं। इस रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी। सुमोना फिलहाल द कपिल शर्मा शो में सरला गुलाटी का किरदार निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here