बिग बॉस 12: घर पहुंचे रोमिल-दीपक का हुआ जोरदार स्वागत, फैन्स ने ली जमकर सेल्फी

0
36

सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का बीते साल 30 दिसंबर को ग्रैंड फिनाले हुआ। सीजन 12 का ताज टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के सिर सजा। ऐसे में टॉप 5 में शामिल हुए रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर अपने घर पहुंच गए हैं जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है। उन्हें ढोल नगाड़ों के साथ घर ले जाया गया। गौरतलब है कि दोनों मुंबई में ही नया साल मनाकर घर लौटे हैं।

20 लाख रुपये को लेकर दीपक का कहना है कि वह अपनी बहन की शादी बड़े ही धूमधाम से करेंगे और हर साल बाढ़ से प्रभावित होने वाले लोगों के लिए पक्के घर बनाएंगे। बता दें कि दीपक लड़ भिड़कर शो में आखिरी तक टिके रहे थे।

शायद ही आपको पता हो कि दीपक के घर जाने की फुटेज यूट्यूब पर लाइव हो रही थी जिसमें वह एक नाव में बैठ अपने गांव की ओर जाते हुए दिखे थे। ऐसे में जब वह गांव पहुंचे तो वहां उनका माला पहनाकर ढोल बजाकर स्वागत किया गया। वहीं, रोमिल भी हरियाणा के करनाल रोड पर कार में खड़े हो बडे़ ही शान से अपने घर जाते दिखाई दिए।

रोमिल और दीपक हालांकि घर में इतने खास दोस्त नहीं थे लेकिन शो के बाद दोनों का प्यार देखते ही बन रहा था। रोमिल पेशे से वकील हैं तो वही ंदीपक एक भोजपुरी सिंगर हैं। दीपक एक ऐसे गांव में रहते हैं जहां बिजली भी उनके शो में आने के बाद आई।

आखिर में बता दें कि टीवी के चर्चित स्टार करणवीर बोहरा, दीपक और रोमिल के फैन्स ने उन्हें जिताने के लिए दिन-रात एक कर रखा था। जब-जब वोटिंग चालू हो रही थी उनके फैंस उन्हें धड़ल्ले से वोट कर रहे थे। टीवी के सितारे भी अपने फैन्स से उन्हें जिताने की अपील कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here