रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की दूसरी शादी, दामाद के साथ ‘थलाइवा’ की सबसे पहले यहां देखें तस्वीरें

0
588

रजनीकांत के बेटी सौंदर्या ने विशगन वंगामुड़ी के साथ शादी कर ली है । जी हां, सौंदर्या के रिसेप्शन की तस्वीरें कुछ देर पहले ही सामने आई हैं । तस्वीरें लीक होने के बाद ये पता चला कि शादी हो चुकी है और अब रिसेप्शन पार्टी चल रही है। साथ ही रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया ।

कार्ड के अनुसार, चेन्नई में 8 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी है । रिसेप्शन की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें सौंदर्या सिल्क की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं । साथ ही विशगन ने साउथ की पारंपरिक ड्रेस पहनी है ।

सौंदर्या और विशगन के साथ उनके पिता रजनीकांत और मां लता भी नजर आए। रजनीकांत ने बेटी के रिसेप्शन में सफेद रंग का पठानी सूट पहना । वहीं लता ग्रीन कलर की साड़ी में दिखीं ।

सौंदर्या के रॉयल रिसेप्शन में मेहमान नए-नवेले जोड़े को गिफ्ट देते दिख रहे हैं । रिसेप्शन में धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी शामिल हुईं । खबर थी कि रजनीकांत ने बेटी की शादी के लिए कमल हासन को भी न्योता दिया था ।

सौंदर्या और विशगन का एक और रिसेप्शन 11 फरवरी को होगा । इस रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आ चुका है । रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी थी ।

वे नहीं चाहते थे कि शादी की वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़े । सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की सगाई काफी प्राइवेट रखी गई थी । सौंदर्या की पहली शादी 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार से हुई थी ।

दोनों का 4 साल का बेटा भी है । सौंदर्या और अश्विन की शादी लंबी नहीं चली. उनका 2017 में तलाक हो गया था । सौंदर्या और विशगन की लव मैरिज है । हाल ही में दोनों ने एक फोटोशूट भी करवाया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here