पुलवामा हमला: सलमान भी एक्शन के मूड में, अपनी फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर को बाहर निकाला

0
441

पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले से पूरा देश आक्रोशित है। देश के आम नागरिक से लेकर खास नागरिक तक, हर कोई अपने-अपने ढंग से पाकिस्तान को इस हमले का जवाब देना चाहता है। यही वह है जो FWICE और AICWA ने किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने से मन कर दिया है। अब इस कड़ी में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सलमान खान ने भी शहीद सीआरपीएफ जवानों की शहादत को देखते हुए अपनी फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकल दिया है। गौरतलब है कि आतिफ असल अगले महीने सलमान खान के प्रोड्यक्शन ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ में गाना गाने वाले थे, लेकिन सलमान खान ने अब आतिफ से गाना गंवाने से मना कर दिया है।

खबरों की मानें तो आतिफ असल के जगह पर अब सलमान खान ‘नोटबुक’ में अरमान मलिक को गाना गाने का मौका दे सकते हैं। खास बात यह है कि पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान से पहले अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी पाकिस्तान से किनारा कर चुकी हैं। अभिनेत्री शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने जहां पाकिस्तान में अपने साहित्य कार्यक्रम को रद्द कर दिया। वहीं अजय देवगन ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here