शहीद मेजर को आखिरी सलाम, ताबूत चूमकर पत्नी बोलीं- I LOVE YOU !

0
345

देहरादून. पुलवामा में शहीद हुए मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को देहरादून में आखिरी विदाई दी जा रही है। मेजर का पार्थिव शरीर जब तिरंगे में लिपटा उनके घर पहुंचा तो अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पत्नी निकिता ने ताबूत को चूमते हुए आई लव यू कहा और उन्हें अंतिम विदाई दी।

वहीं मां ने नम आंखों से बेटे को विदा किया। बता दें, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान मेजर विभूति शहीद हुए। पिछले साल अप्रैल में ही मेजर विभूति की शादी हुई थी। वो तीन बहनों के इकलौते भाई थे।

भारत माता की जय के नारे के साथ अंतिम विदाई

मेजर विभूति का शव देर रात उनके गृह नगर देहरादून पहुंचा। मंगलवार को इसे अंतिम दर्शन के लिए रखा गया, जहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भारत माता की जय और पाकिस्तान विरोधी नारें लागती भीड़ के बीच परिवारवालों ने अपने लाडले का अंतिम दर्शन किया और उसे विदाई दी। सोमवार की देर शाम विशेष सैन्य विमान से शहीद मेजर का पार्थिव शरीर देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लाया गया, जहां शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लोग उमड़ पड़े। इसके बाद सेना के जवानों ने एयरपोर्ट पर शहीद को सलामी दी और उनके पार्थिव शरीर को मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया। मंगलवार को अंतिम संस्कार के लिए शहीद के पार्थिव शरीर को उनके घर लाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here