जाह्नवी कपूर ने बताया- किसी लड़के से दोस्ती के बारे में सुनते ही श्रीदेवी क्या कहती थीं !

0
278

प्रियंका चोपड़ा की मानें तो तब वे महज 17 साल की थीं, जब उनका पहला ब्रेकअप हुआ था। यह खुलासा प्रियंका ने सिमी ग्रेवाल के शो ‘Rendezvous With Simi Garewal’ में किया था। प्रियंका ने कहा था, “मुझे बहुत गहरा धक्का लगा था। जब दिल टूटा, तब मैं बहुत छोटी थी। मुझे लगता है कि मैं उस वक्त 17 साल की थी। ठीक मिस इंडिया बनने के पहले और आसपास ही यह सब हुआ था।”

प्रियंका बोलीं- मैं सदमे में थी

प्रियंका ने शो में आगे कहा था, “मैं पूरी तरह सदमे में थी और यह समझने के लिए बहुत छोटी थी कि मैं आखिर कर क्या रही हूं। बदहवास थी। आपको बस यह पता होता है कि यह सही नहीं है। मैं उसकी मीठी-मीठी बातों में फंस गई थी। मेरी कजिन्स मुझसे हमेशा कहती थी कि तुम ऐसा कैसे कर सकती हो, वह तुम्हारे लायक नहीं है। मुझे भी लगता था कि वे सही कह रही हैं। कजिन्स ईमानदारी से मुझे सलाह दे रही थीं, लेकिन वह लड़का इतना भावुक था कि मैं उसकी भावनाओं में बह गई थी।”

हालांकि, प्रियंका ने अपने इस एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया था। बता दें कि 1 और 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर में 10 साल छोटे निक जोनास से शादी कर चुकीं प्रियंका का नाम मॉडल असीम मर्चेंट, सुपरस्टार अक्षय कुमार, शाहरुख खान, शाहिद कपूर और हरमन बावेजा के साथ जुड़ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here