जब पूनम पांडेय का रौद्र रूप देख हिल गया था बॉलीवुड, बोलीं थीं-मैं चुप नहीं रहूंगी

0
232

अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा अपने प्रशंसकों को रिझाने वाली पूनम पांडे का तीन साल पहले दूसरा रूप भी सामने आया था। उनपर गलत आरोप लगाती खबर लिखने पर मीडिया हाउस पर उन्होंने मानहानि का मुकदमा कर दिया था। पूनम पांडे की पहचान बॉलावुड की बेहद बोल्ड अभिनेत्री की है। वो अपनी वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट करती रहती हैं। इन वीडियों को बड़ी संख्या में देखा भी जाता है। ट्विटर पर भी वो अपने स्टाइल में फोटो शेयर करती रहती हैं।

हुआ यूं कि तीन साल पहले पूनम को एक हॉस्पिटल में देखा गया था तो इसके बाद कई जगह इस तरह की अफवाहें उनके बारे में शुरू हो गईं कि वो अस्पताल में भर्ती है। लेकिन सब तब चौंक गए जब ये झूठी खबर फैल गई कि पूनम हॉस्पिटल में गर्भपात के लिए गईं थीं। कई वेबसाइट पर इस तरह की खबरें चलीं कि पूनम ने अनपे बच्चे को जन्म से पहले ही मार दिया। साथ ही इस बात को लेकर भी कई तरह की बातें की गई कि आखिर इस बच्चे का बाप कौन है।

जब पूनम ने इन खबरों को पढ़ा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पूनम ने अपने मैनेजर से इस बाबात जानकारी ली कि आखिर उनके बारे में बेबुनियाद बातें कौन चला रहा है। पूनम ने उनके बारे में इस तरह की झूठी खबर छापने पर चुप ना बैठने का फैसला करते हुए कार्रवाई करने का फैसला किया। अभिनेत्री ने इसे अपना सम्मान पर गहरा आघात माना है।

पूनम ने उनके खिलाफ खबर लिखने वाले मीडिया हाउस पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा किया। पूनम ने कहा कि वो चाहती हैं कि उनके खिलाफ लिखने से पहले कोई भी सौ बार सोचे। इसलिए वो इस मामले में चुप नहीं बैठेगीं। पूनम पांडे का कहना है कि मैं अपने फैंस से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन इस खबर मे मेरी छवि खराब की है, जिससे मेरा दिल दुखा है।

पूनम का कहना है कि मुझे अपनी हदें पता हैं और मैं किसी को भी खुद के बारे में हदें पार करने की इजाजत नहीं दे सकती। पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से सुर्खियां बटोरी थीं। योगा पर अपना वीडियो और पीएम मोदी पर अपनी बात कहकर भी वो कई बार खबरों में आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here