इस लड़की को कभी पेट भर खाना तक नहीं मिलता था, सफल होने के बाद अब टीवी एक्टर से करने जा रही शादी !

0
228

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर रही एक्ट्रेस पारुल चौहान शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पारुल 12 दिसंबर को टीवी एक्टर चिराग ठक्कर से शादी करेंगी। 2007 में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली पारुल के लिए अभिनय की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं था। उन्हें अपने सांवले रंग की वजह से कई बार रिजेक्शन भी झेलना पड़ा था। आपको बता दें कि रिलेटिव के कहने पर पारुल की मां ने बेटी की शादी के लिए बचाकर रखे पैसे देकर उसे एक्टिंग की फील्ड में उतरने के लिए प्रोत्साहित किया था।

आज टीवी की दुनिया में जाना माना नाम है पारुल …

पारुल का कहना है ‘मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं। सभी मुझसे शादी को लेकर सवाल पूछते हैं और अब मैं शादी करने जा रही हूं। हमारी कोर्ट मैरिज होगी। और उसके बाद एक छोटा सा फंक्शन करेंगे’। मंगेतर के बारे में बात करते हुए पारुल ने बताया- ‘चिराग मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, वो मेरा दोस्त है। और हमने कोई डेटिंग भी नहीं की है। लेकिन अगर उसके साथ कॉफी पीना और बातें शेयर करने का मतलब डेटिंग है तो हां हम तीन साल से डेटिंग कर रहे हैं’। पारुल ने बताया- ‘चिराग से मेरी मुलाकात 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। उसने कभी मुझे प्रपोज नहीं किया लेकिन चिराग से दोस्ती करने बाद मुझे लगा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए और अब हम शादी कर रहे हैं’।

2 रोटी सुबह और 2 रोटी शाम को खाकर काम चलाया

पारुल ने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दौर के बारे में बताया था- ‘4 महीने हॉस्टल में रहने के दौरान एक टाइम टिफिन मंगाती थी। 2 रोटी सुबह और 2 रोटी शाम को खाकर काम चलाया था। 4 महीने के इस स्ट्रगल के बाद मुझे बालाजी में एक छोटे से रोल के लिए ब्रेक मिला। पहली ही ऑडिशन में मेरे एक्सप्रेशन देखकर जजेज ने कहा कि तुम बहुत आगे जाओगी’।

मुंबई में स्ट्रगल की अलग सोसायटी

उन्होंने बताया था- मुंबई में गोरेगांव की एनएनपी सोसायटी को स्ट्रगल की सोसायटी कहा जाता है। यहां देशभर से आने वाले स्ट्रगलर रहते हैं। जब मुझे छोटे-छोटे रोल मिलने शुरू हुए तो मैं भी यहां अपने भाई के साथ रही।

‘बिदाई’ सीरियल से पहचान

मिली उत्तप्रदेश के लखीमपुर की पारुल को इंडस्ट्री में पहचान ‘बिदाई’ सीरियल से मिली। इसके अलावा वे टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन-3’, ‘रिश्तों से बंधी प्रथा’, ‘अमृत मंथन’ और ‘पुर्नविवाह’ में भी काम कर चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here