‘नदिया के पार’ की गुंजा 37 साल बाद दिखने लगी हैं ऐसी, बॉलीवुड में फ्लॉप हुई बेटी

0
326

फिल्म ‘नदिया के पार’ की गुंजन तो आपको याद ही होंगी । गुंजा का किरदार निभाने वाली ये हीरोइन थीं साधना सिंह । ‘नदिया के पार’ साधना की डेब्यू फिल्म थी । साधना को इस फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी । इसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों में काम किया। इसमें ‘जुगनी’ और ‘मुक्काबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं । गुंजा यानी साधना ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी । उनकी एक बेटी शीना और बेटा हुआ । शाीना भी अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और आज उनका जन्मदिन है ।

जी हां, साधना की बेटी शीना शाहाबादी आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । शीना की मां एक्ट्रेस थीं इसलिए उनमें भी हीरोइन बनने की इच्छा जागी । साधना ने अपनी बेटी को एक्टिंग की ट्रेनिंग दी और शीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ से की। फिल्म में शीना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं ।

इस फिल्म में उन्होंने नाबालिग गर्भवती का किरदार निभाया था । इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘आई, मी और मैं’ में भी नजर आ चुकी हैं । शीना ने इसके बाद कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली । हिन्दी फिल्मों में अच्छे ऑफर्स ना मिलने पर उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here