जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर

0
170

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (2008 से लगातार) में छोटे से रोल में दिखाई दिए एक्टर विशाल ठक्कर  को लापता हुए 3 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। 1 जनवरी 2016 की सुबह विशाल को उनकी गर्लफ्रेंड के घर(गोडबंदर रोड, मुंबई) के बाहर देख गया था। वे कहां हैं? किस हाल में हैं? इन सवालों के जवाब किसी के पास नहीं हैं। हालांकि, उनकी मां दुर्गा ठक्कर रोज बेटे के लौटने की राह देखती हैं। दुर्गा ठक्कर ने कहा, “हर सुबह मैं इस उम्मीद के साथ उठती हूं कि मेरा बेटा आज वापस लौटेगा या फोन करेगा। पूरे 3 साल से ज्यादा होने जा रहा है, लेकिन बेटा अब भी लापता है। पुलिस अथॉरिटी के पास विशाल को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है। वे खुद भी क्लूलेस हैं। हालांकि, हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है। मैं जानती हूं कि एक दिन मेरा बेटा लौटकर आएगा।”

लापता होने से दो महीने पहले लगा था रेप का आरोप

अक्टूबर 2015 में विशाल की गर्लफ्रेंड ने उनपर रेप, धोखा देने और असॉल्ट करने का आरोप लगाया था। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित एक्ट्रेस ने कहा था कि वो विशाल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी। बाद में विशाल के बुरे बर्ताव के चलते उनका ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘विशाल ने अपने बर्थडे के मौके पर मुझे चारकोप में मौजूद अपने अपार्टमेंट में बुलाया और मांफी मांगकर रिश्ते की नई शुरुआत करने को कहा। इस दौरान विशाल ने मेरा शारीरिक शोषण किया।” एक्ट्रेस की मानें तो वो किसी तरह वहां से भाग पाने में कामयाब हुई और पास के ही स्टेशन पहुंचकर विशाल के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि विशाल ने उससे शादी का वादा किया था। लेकिन फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद भी वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा रहे थे। हालांकि, इस मामले में विशाल की मां दुर्गा ठक्कर ने कहा था, “अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति विशाल का कोई गलत इरादा नहीं था। इनफैक्ट वह हमारे घर में रहती थी। कई बार मैं उसे अपने बेडरूम में सुला लेती थी। मेरा बेटा उससे शादी करना चाहता था। लेकिन कुछ महीनों बाद विशाल को पता चला कि लड़की किसी और लड़के साथ मिलकर उसे धोखा दे रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here