पुलवामा हम’ले पर मल्लिका दुआ ने 40 जवानों को लेकर कही बेहूदा बात, यूजर्स बोले- ‘घर का कोई शहीद होता …

0
780

मल्लिका दुआ अक्सर अपने बयानों और कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब मल्लिका दुआ ने पुलवामा हम’ले को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि लोग भड़क उठे और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल मल्लिका दुआ ने एक वीडियो शेयर कर पुलवामा हम’ले पर अपने विचार व्यक्त किये हैं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के साथ ही मल्लिका दुआ शहीदों की तुलना भूख से मर’ने वालों के आरोप में घिर गई हैं।

दरअसल वीडियो में मल्लिका दुआ कह रही हैं, मल्लिका ने शहीदों की तुलना भुखम’री और डिप्रेशन से मर’ने वालों से की। उन्होंने कहा, “मेरा पॉइंट यह है कि हर दिन लोग भुखम’री, बेरोजगारी, डिप्रेशन और भी कई कारणों से म’र रहे हैं। देश में ही नहीं, पूरी दुनिया में ऐसा होता है। तब क्या हम जीना छोड़ देते हैं। क्या वे जिंदगियां कम इम्पोर्टेन्ट हैं? ये क्या लॉजिक है? ये क्या बकवास चल रही है कि पूरा देश रो रहा है और तुम हंस रही हो? आप क्या सारे साल एकदम आदर्शवादी रहते हो? फिर तो सारे साल हमें शोक मनाना चाहिए न? मेरा मतलब है कि क्या हो रहा है ये? हमारे पॉलिटिशियन नॉर्मली जी रहे हैं? तो फिर लोग यह लेक्चरबाजी क्यों कर रहे हैं? सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खींचना बंद कीजिए। यह बकवास है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here