महेश भट्ट ने बदल दी इन 6 एक्ट्रेस की किस्मत, वरना आज कोई पहचानता भी नहीं

0
269

सनी लियोनि एक एडल्ट फिल्म स्टार थी और वे अमेरिका में एडल्ट फिल्मो में काम करती थी. लेकिन आज वे ये सब छोड़ चुकी है, इंडिया में रहती है और एक बड़ी बॉलीवुड स्टार बन चुकी है. और उन्होंने एक एडल्ट स्टार से बॉलीवुड स्टार का सफ़र तय किया सिर्फ एक इंसान की वजह से और उसका नाम है महेश भट्ट. दरअसल सनी को रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटस्टेंट बुलाया गया था. उसी दौरान महेश भट्ट भी बिग बॉस में बतौर गेस्ट गए थे और उन्होंने सनी से एक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साईंन करवा लिया और इसी के साथ सनी की किस्मत बदल गई. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी और भी कई एक्ट्रेस है जिनकी किस्मत महेश भट्ट ने बदली है. आज हम उन्हें के बारे में आपको बताने जा रहे है.

1. अनु अग्रवाल

साल 1990 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को लगभग 3 दशक होने है लेकिन इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते है. इस फिल्म में अनु अग्रवाल बतौर एक्ट्रेस नजर आई थी. इस फिल्म के बाद उन्हें कई ऑफर्स भी मिले पर साल 1999 में इनका कार एक्सीडेंट हो गया और इस ही एक्सीडेंट के बाद वो अध्यात्म में चली गईं।

2. सनी लियोनी

इनकी कहानी हम आपको ऊपर बता चुके है. महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 ने बॉलीवुड में इनके करियर के सारे दरवाजे खोल दिए थे और वे आज एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है. इस के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्म मिले और उन्होंने महेश भट्ट की कई फिल्मो में भी काम किया है

3. कंगना रनौत

फिल्म गैंगस्टर में एक छोटा सा रोल करने वाली कंगना आज बॉलीवुड की क्वीन कही जाती है. आज ये अपने दम पर फिल्मे हिट करवाने का माद्दा रखती है. क्वीन, तनु वेड्स मेनू जैसी कई सुपरहिट फिल्मे ये कर चुकी है. लेकिन बॉलीवुड में इनका करियर बनाने के श्रेय महेश भट्ट को ही जाता है.

4. लिजा रे

कनाडा की अभिनेत्री और मॉडल लिजा रे को फिल्म कसूर से बड़ा ब्रेक और बॉलीवुड में पहचान मिली थी. इसके बाद इन्होने बॉलीवुड में कई फिल्मे और आइटम सोंग किया है.

5. बिपाशा बासु

बिपाशा बासु को फिल्म राज़ से पहचान मिली थी. हालाँकि वे पहले भी कुछ फिल्मे कर चुकी थी. लेकिन महेश भट्ट की निर्देशन में बनी इस फिल्म ने उनका करियर बदल दिया. इसके बाद उन्होंने जिस्म जैसी फिल्म में बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में सनीसनी मचा दी थी.

6. पूजा भट्ट

पूजा महेश भट्ट की ही बेटी है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म डैडी से की थी. इस फिल्म को उन्ही के पिता महेश भट्ट के डायरेक्ट किया था. उस समय वो सिर्फ 18 साल की ही थी इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मो में काम किया जैसे की दिल है कि मानता नहीं, चाहत, सड़क और जख्म. लेकिन पूजा ने शादी के बाद बॉलीवुड पूरी तरह छोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here