5 शादि के बावजूद 18 साल से अकेले थे महेश आनंद, ‘टोरंटो’ में बैठा बेटा भी नहीं जानता-मेरे पिता कौन?

0
488

बॉलीवुड में विलेन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले महेश आनंद का हाल ही में निधन हो गया । उनका शव घर पर गली-सड़ी हालत में मिला । खबरों की मानें तो 57 साल के महेश आनंद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी । 18 साल से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला था ।

हाल ही में गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में उनका 6 मिनट का रोल देखने को मिला । महेश के बारे में शक्ति कपूर ने बताया कि काम ना मिलने से वो डिप्रेशन में चले गए थे । साथ ही शराब भी बहुत पीते थे । रंगीला राजा मिलने के बाद महेश ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’18 साल तक किसी ने मुझे साइन नहीं किया। लेकिन भगवान दयालु इंसान के रूप में आया और मुझे रंगीला राजा में छोटा सा रोल ऑफर किया।’

रिपोर्ट्स की मानें तो महेश आनंद मुंबई के वर्सोवा में अकेले रहते थे। महेश एक ट्रेंड डांसर थे जो बॉलीवुड में परफॉर्म किया करते थे । बॉलीवुड में आने से पहले वो भारत के टॉप मॉडल में शुमार थे । कराटे में ब्लैक बेल्ट मिलने के बाद महेश दुनिया भर में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेते थे ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश ने पहली शादी एक्ट्रेस रीना रॉय की बहन प्रोड्यूसर बरखा रॉय से की थी। इसके बाद 1987 में उनकी दूसरी शादी मिस इंडिया इंटरनेशनल एरिका मारिया डिसूजा से हुई । दोनों का एक बेटा त्रिशूल आनंद भी है । जो अब करीब 29 साल का हो चुका है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here