Valentine’s Day 2019: काजोल को पसंद नहीं करते थे अजय देवगन, इन एक्ट्रेस को छोड़ की शादी

0
325

इस ‘वेलेंटाइंस वीक’ पर हम आपके लिए बॉलीवुड की कई ऐसी लव स्टोरी लेकर आएंगे जिनके बारे में आपने बहुत कम सुना होगा। बीते शुक्रवार हमने आपको ‘सैफ अली खान और अमृता सिंह’ की अनोखी लव स्टोरी बताई थी। इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ‘अजय देवगन और काजोल’ की लव स्टोरी। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ी में से एक है।

इस जोड़ी की लव स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग है। यहां तक कि अजय देवगन, काजोल को पसंद तक नहीं करते थे। लेकिन एक वक्त के बाद दोनों इस तरह से साथ आए कि आज तक एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। काजोल हर समय अपने पति के साथ खड़ी रहती हैं वहीं अजय भी अपनी पत्नी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते।

काजोल जब अपने करियर की ऊंचाईयों पर थीं तभी उन्हें अजय देवगन से प्यार हो गया और शादी का फैसला किया। काजोल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दरअसल, काजोल से पहले अजय देवगन का करिश्मा कपूर से अफेयर था। करिश्मा कपूर उस जमाने की टॉप की हीरोइन में शुमार थीं। अजय देवगन और करिश्मा कपूर पहली बार फिल्म ‘जिगर’ में साथ काम किया था।

काम के दौरान ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अजय देवगन ने करिश्मा के लिए अपनी उस समय की गर्लफ्रेंड रवीना टंडन को भी छोड़ दिया था। अजय देवगन और करिश्मा जहां रियल लाइफ में टाइम स्पेंड कर रहे थे तो वहीं परदे पर ‘जिगर’, ‘धनवान’, ‘सरगम’, सुहाग’ जैसी फिल्में भी साथ कीं। इसी दौरान अजय देवगन ने काजोल के साथ ‘हलचल’ फिल्म की शूटिंग शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here