साजिद से शादी करने के लिए दिव्या भारती ने बदला था धर्म, मौत के चंद घंटों पहले क्या हुआ था उनके साथ

0
508

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला आज अपना 53वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। 18 फरवरी 1966 जन्मे साजिद नाडियाडवाला रिस्क लेने की क्षमता और जिद की वजह से अपनी अलग पहचान रखते हैं। साजिद ही वो डायरेक्टर हैं जिसने सलमान खान को स्टार बना दिया। साजिद ने सलमान खान की ‘किक’ डायरेक्ट की थी । आज सलमान बॉलीवुड के ‘सुलतान’ बन गए हैं ।

साजिद ने दिव्या भारती से शादी की थी । साजिद, दिव्या भारती की मौत के कारण हमेशा विवादों में घिरे रहे। साल 1992 में साजिद ने दिव्या भारती से शादी की थी और 1993 में दिव्या की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मौत का इल्जाम साजिद पर लगा। उन पर केस कर दिया गया। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। आज साजिद के जन्मदिन पर हम आपको उनके और दिव्या भारती की जिंदगी के बारे में बताते हैं ।

जब दिव्या भारती ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो वो 14 साल की थीं । दिव्या ने अपने करियर में 12 फिल्में कीं जो जबरदस्त हिट हुईं । 19 साल तक होते-होते दिव्या एक सुपरस्टार बन चुकी थीं । इसके बाद दिव्या की उनके अपार्टमेंट से गिरकर मौत हो गई । दिव्या की मौत की वजह आज तक साफ नहीं हो पाई। जिस वक्त दिव्या भारती की मौत हुई, वो अपने पति साजिद नाडियाडवाला के साथ थीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here