कोई था बस कंडक्टर तो कोई वेट्रेस,जानिए फिल्मो में आने से पहले क्या करते थे ये 9 फिल्मी सितारे!

0
203

दोस्तों आज बॉलीवुड अभिनेता में कई बड़े बड़े सितारे है जो अपने अभिनय से लोगो के दिलो में राज कर रह है, लेकिन आज हम आपको फिल्मी जगत के 9 मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं कि वो फिल्मी दुनिया में आने से पहले क्या करते थे। आईये जानते है इन सितारों के काम के बारे में!

रजनीकांत

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के पोपुलर अभिनेता रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले बस कंडक्टर थे। ऐसा कहा जाता है कि बस में टिकट काटने की स्टाइल को देखकर ही उनको फिल्म में काम करने का मौका दिया था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड में आने से पहले कॉन्सर्ट अटेंडर थे। बता दें कि पंकज उधास के कॉन्सर्ट के लिए उन्हें 50 रु. फीस मिली थी।

जॉनी लीवर

जॉनी लीवर बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी करते हुए नजर आए हैं। जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में फिल्म दर्द का रिश्ता से करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने खूब लोकप्रियता पाई। बता दें कि जॉनी लीवर फिल्मों में आने से पहले मुंबई की सड़कों पर बेचा करते थे।

अरशद वारसी

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी कॉमेडी से लोगो को हँसाने वाले अभिनेता अरशद वारसी भी अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखते। अरशद वारसी ने 17 साल की उम्र में सेल्समैन का काम करना शुरू कर दिया, वो घर-घर जाकर कॉस्मेटिक के सामान बेचते थे।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

 

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय से लोगो का दिल जितने वाले अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मी दुनिया में सफलता हासिल कर ली है। फिल्मों में आने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वॉचमैन की नौकरी की।

बोमन ईरानी

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी फिल्मी दुनिया में आने से पहले होटल में काम करते थे। उन्होंने ताज होटल में वेटर और रूम सर्विस अटेंडर का काम किया था।

सोनम कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर सिंगापुर में पढ़ रही थी तो उनको बहुत कम पॉकेट मनी मिलती थी। इसी वजह से सोनम कपूर ने सिंगापुर के रेस्टोरेंट में वेटर का काम किया।

दिलीप कुमार

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता रहे है लेकिन बता दे की दिलीप कुमार फिल्मो में आने के पहले फ्रूट सेलिंग का काम करते थे। साथ ही उन्होंने कैंटीन भी खोली थी।

Source : Bollywoodpapa

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here