500 रुपये लेकर मुंबई आई थीं दिशा पाटनी, सक्सेस के बाद खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

0
128

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कल 26 साल की हो जाएंगी। टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में दिशा की सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। कल दिशा का जन्मदिन है। दिशा के जन्मदिन से एक दिन पहले आपको बताते हैं उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से।

दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा तेलगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी ‘कुंग फू पाडा’ फिल्म काफी सुर्खियों में रही।

एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थीं। दिशा ने बताया था- मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।’ एक शो में दिशा ने बताया था कि, जब मैं छोटी थी, इस समय नए-नए टेलीफोन आए थे। मैं और मेरी बहन, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here