Bigg Boss : इंतजार हुआ खत्म दीपिका कक्कड़ बनी बिग बॉस 12 की विजेता !

0
328

बिग बॉस 12 का साढ़े तीन महीनों का सफर खत्म हो चूका है । इससे पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी टॉप 3 की रेस से बाहर हो गए थे उसके बाद दीपक ठाकुर 20 लाख का ब्रीफकेस लेकर बहार हो गए थे । इसके बाद श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम फिनाले की रेस में एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े थे । जिसे दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जीत चुकी है

बिग बॉस-12 के ग्रैंड फिनाले के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स (श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर) को एक खास कमरे में बुलाया गया है। उन तीनों के सामने बजर था, जिसे दबाना था। साथ ही एक ब्रीफकेस भी था। दरअसल, यही धर्म संकट था, जिसमें इन तीनों को उस ब्रीफकेस में रखी रकम या फिर ट्रॉफी के बीच चुनाव करना था। सलमान ने कहा कि ब्रीफकेस में 20 लाख रुपए हैं। यानी कि प्राइज मनी की 40 फीसदी रकम।

आप ये रकम लेकर घर जाएंगे या चांस लेंगे कि विनर बन सकते हैं या नहीं। इससे पहले, सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित और जैसमिन भसीन भी शो के फिनाले में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। उसके बाद इन तीनों खिलाड़ियों को इलेक्ट्रिक चेयर पर बैठाया गया और रोहित शेट्टी व भारती ने उन्हें शॉक दिया।

बता दें कि रोमिल चौधरी विनर्स की रेस से आउट हो गए हैं। उन्होंने घर से बाहर होने आने पर सलमान को बताया कि श्रीसंत शो जीत सकते हैं। अब टॉप 3 में श्रीसंत, दीपिका और दीपक बचे हैं, पर उनकी राह आसान नहीं होगी। उन्हें शो में अब धर्म संकट में डाला जाएगा। इन तीनों के सामने अब यह विकल्प होगा कि वह प्राइज मनी में से बड़ी रकम लेकर घर लौट जाएं या फिर ट्रॉफी की जंग में आगे बढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here