धर्मेंद्र ने फैंस को अपनी बेटी से कराया इंट्रोड्यूस,बोले-मेरी बेटी नहीं..बेटा है ये..आई लव यू

0
52

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल जमीन से जुड़े इंसान हैं। उन्हें शांति पसंद है, यही वजह है कि वे दुनिया के शोरगुल से दूर अपने फार्म हाउस में चैन की जिंदगी गुजार रहे हैं..। धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फार्म से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो शेयर करते हैं..हाल ही में एक्टर ने गायों के लिए भूसा और चारा तैयार करते हुए एक वीडियो शेयर की थी..और बताया था कि कैसे आप अपनी गायों का ध्यान रख सकते हैं। अब धर्मेंद्र ने एक प्यारी सी बच्ची के साथ एक वीडियो शेयर किया है..जिसे वो अपनी बेटी की तरह मानते हैं।

एक्टर धर्मंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक छोटी बच्ची के बारे में बता रहे हैं वीडियो में धर्मेंद्र कहते है कि ये पिंक फ्रॉक पहने बैठी प्यारी सी बच्ची मेरी बेटी के जैसे है..।ये मेरी छोटी-सुंदर सी गुड़ियां है..मैं इसे बहुत प्यार करता हूं..इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा..आरती मेरी बच्ची..ये मेरे लिए बेटे की तरह है..जो मेरे इसी फार्म हाउस पर रहती है..और यहीं इसका जन्म हुआ था..इसकी कंपनी में रहना मुझे बहुत पसंद है..आरती अभी पढ़ रही हैं और आज उनके स्कूल में फैंसी ड्रेस का कॉम्पिटिशन है आज ये इस ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही है इसके आपके आर्शीवाद की जरुरत हैं।

धर्मेंद्र ने फैंस को अपनी बेटी से कराया इंट्रोड्यूस

धर्मेंद्र ने फैंस को अपनी बेटी से कराया इंट्रोड्यूस

Posted by Live Gossip on Friday, January 11, 2019

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने जमकर पोस्ट किया और बच्ची को भी ढेर सारा आर्शीवाद दिया। काम की बात करे तो धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ में देखा गया था..। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पिट गयी थी। फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल भी मौजूद थे। इसके अलावा एक्ट्रेस कृति खरबंदा लीड रोल में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here