टीम इंडिया के तूफानी ऑलराउंडर का बेटा ’83’ में पिता की जगह उतरेगा मैदान में, वर्ल्डकप मिलना तय

0
471

इन दिनों रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ’83’ की चर्चा जोरों पर है। फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह को साइन करने के बाद बाकी कास्ट को फाइनल किया जा रहा है। लेकिन इस बीच इस फिल्म के लिए एक ऐसे एक्टर को साइन को किया गया जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं होगी। 1983 वर्ल्ड कप के अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय खिलाड़ी संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल को इस फिल्म में साइन कर लिया गया है और वो फिल्म में अपने पिता का किरदार निभाएंगे।

अपने बेटे को रोल मिलने के बाद संदीप पाटिल इमोशनल हो गए और उन्होंने अपने बेटे के लिए एक खत लिखा। इस खत में संदीप ने अपने बेटे के लिए शुभकामानाएं दी कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनका बेटा ही फिल्म में उनका किरदार निभा रहा है। संदीप ने ये भी लिखा कि सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई बेटा ही अपने पिता का किरदार निभाए।

संदीप ने टूटी पसलियों के साथ विश्व कप खेला था। वेस्टइंडीज के खिलाफ फाइनल में, भारत द्वारा केवल तीन छक्के मारे गए थे, जिनमें से एक उसके द्वारा था। उन्होंने भारत के 183 के स्कोर में 29 गेंदों में 27 रन बनाए थे। विंडीज को 140 रन पर आउट कर दिया गया था। संदीप पाटिल ने भी एक फिल्म में काम किया था। इस फिल्म का नाम था ‘कभी अजनबी’। इसके बाद वह कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here