नाजायज बाप बनने के आरोप झेल चुके है ये सुपरस्टार, चौंकाने वाले नाम है शामिल

0
144

फिल्म जगत में रिश्ता बनना और टूटना एक आम बात है, कब किस को किससे प्यार हो जाये और कब कौन किससे अलग हो जाये पता नही चलता है, फिल्मों में काम करने वाले सेलेब्स की जिंदगी जितनी चमकदार होती है, उनके पीछे उतनी ही कंट्रोवर्सी भी लगी रहती है। ग्लैमर की दुनिया में चमचमाते ये सितारे बहुत सारे ऐसे विवादों में पड़ते रहते हैं, जिससे इनकी इमेज पर असर पड़ता है।

हाल ही में तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण की पूर्व पत्नी रेनू देसाई को, उनके फैन्स ने दोबारा सगाई करने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके जवाब में जब रेनू ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उनके साथ शादीशुदा रहते हुए पवन ने एक और महिला के साथ रिश्ता रखा और इस महिला के साथ उनकी एक बेटी भी है। ये पहला ऐसा मामला नही है जब किसी सितारे की किसी और के साथ सम्बन्ध सामने आये हो, बॉलीवुड में भी बहुत से एक्टर्स पर ये आरोप लग चुका है कि शादीशुदा रहते हुए, दूसरी महिला के साथ रिश्ते से उन्हें बच्चे हैं। इनमें से कुछ आरोप सच्चे साबित हुए, लेकिन कुछ केवल कोरी बकवास भर थे। आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड स्टार्स पर लगे इन आरोपों के बारे में!

1.आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी एक बार ऐसे विवाद में फस चुके हैं। खबरों के अनुसार एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट जेसिका हाईंस ने अआमिर पर ये आरोप लगाया था कि लंदन में फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान उनके साथ रिलेशनशिप में रहे। किरण राव के साथ आमिर की दूसरी शादी के दौरान जेसिका ने कहा था कि आमिर उनके बेटे ‘जान’ के पिता हैं। हालांकि आमिर ने इस आरोप से पूरी तरह इनकार किया, लेकिन आज भी बहुत से लोग जेसिका की बात को सच मानते हैं।

2. बोनी कपूर

80 के दशक में श्रीदेवी और बोनी कपूर के स्कैंडल ने सभी को हिलाकर रख दिया था। बोनी अपनी पत्नी मोना शौरी कपूर के साथ शादीशुदा होते हुए भी, श्रीदेवी के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए थे। जल्द ही ये बात सामने आई कि श्रीदेवी, बोनी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बोनी ने मोना को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से शादी कर ली, श्रीदेवी उस समय 7 महीने की प्रेग्नेंट थीं। शादी के कुछ समय बाद श्रीदेवी ने एक बेटी को जन्म दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here