जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया लेकिन मां नहीं बन पाई ये 5 अभिनेत्रियां, जानिये आखिर क्यों!

0
437

दोस्तों मां बनना सच में एक औरत के लिए कैसा होता है, ये वो ही समझ सकती हैं। जो मां बनने का सुख प्राप्त करती है, मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी मशहूर अभिनेत्रियां है जिन्हें भगवान ने उन्हें इस सुख से वंचित रखा,इंसान जिंदगी में चाहे कितनी भी सफलता हासिल कर ले कुछ कमियां तो रह ही जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ हासिल किया लेकिन वह मातृत्व सुख हासिल नहीं कर पाई।

जयाप्रदा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ललिता उर्फ जया का जन्म 3 अप्रैल 1962 में आंध्र प्रदेश के राजाहमुंडरी जिले में हुआ था। अभिनेत्री जयाप्रदा अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रही है उन्होंने 22 जून 1986 को श्रीकांत नाहटा से शादी की थी, लेकिन दुर्भाग्यवश वह अब तक मां नहीं बन पाई है। हालांकि श्रीकांत पहले से शादीशुदा थे और उनके 3 बच्चे भी है। लेकिन आज 32 साल के बाद भी जया प्रदा अब तक मां नहीं बनी।

सायरा बानो

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं चुलबुली एक्ट्रेस सायरा बानो का जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था। जब भी सायरा बानो की बात आती है दिलीप कुमार के साथ उनके मोहब्बत के चर्चे अनायास ही छिड़ जाते हैं। सायरा बानो अपने जमाने में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की चौथी सबसे महंगी एक्ट्रेस थी। वह 1961 से लेकर 1988 तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थी। लेकिन दुख की बात यह है कि आज तक वह मां नहीं बन पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here