सड़क पर फेंकी गई नवजात बच्ची को बॉलीवुड डायरेक्टर विनोद कापड़ी देंगे नई जिंदगी

0
170

रील लाइफ में छोटी बच्ची पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विनोद कापड़ी आज रियल लाइफ में नवजात बच्ची को नई जिंदगी देकर एक मिसाल पेश किया है। फिल्म पीहू में छोटी बच्ची के अकेलेपन को दर्शाने वाले डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने आज सड़क पर फेंकी गई नवजात बच्ची को गोद लेने का फैसला किया है। उन्होंने एक ट्विट करके इसकी जानकरी दी।

विनोद कापड़ी ने आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक नवजात बच्ची को किसी ने सड़क पर पड़ी हुई दिख रही है। विनोद कापड़ी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ये चीख़ अब और नहीं सुनी जा सकती। कोई जानकारी हो तो बताइए।हम इस बच्ची को अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहेंगे। बच्ची को राजस्थान के नागौर जिलें का बताया जा रहा है। कुछ देर बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें बच्ची अस्पताल में दिखाई दे रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता कि 14जून से बड़ा दिन जीवन में कभी आया है या कभी आएगा- जब सिर्फ ये एहसास भर है कि घर में ये प्यारी बच्ची आने वाली है।हमें एहसास है कि देश में गोद लेने की प्रकिया जटिल और लंबी है।पर उम्मीद है कि आप लोगों की दुआओं और प्यार हर मुश्किल को पार करेगा और ये बिटिया घर आएगी।

विनोद कापड़ी के इस कदम की लोगों ने तारिफ भी की। उनके दोस्त और हिंदी कवि कुमार विश्वास ने भी विनोद कापड़ी की तारीफ की।

Source: Live India

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here