तलाक के बाद अपने अफेयर्स और लिंकअप की वजह से खबरों में रहे ये टीवी सेलेब्स!

0
281

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह टीवी के कई सितारों ने शादी कर अपना घर बसा लिया और अपने परिवार के साथ खुश है लेकिन कुछ टीवी स्टार्स भी है। प्यार हुआ, शादी हुई और फिर शादी टूट गई। लेकिन इन सेलेब्स का प्यार से विश्वास नहीं हटा। कुछ ने फिर प्यार किया और फिर शादी की। तो कुछ तलाक के बाद किसी के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहे। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है।

अविनाश सचदेव और पलक पुरस्वानी

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता एक्टर अविनाश और शालमली के तलाक के बाद अविनाश की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। अविनाश के इन्स्टाग्राम के पोस्ट से ये साफ़ हो गया है कि उन्हें पलक पुरस्वानी से प्यार हो गया है।

नंदीश संधू और अंकिता शोर्य

टीवी जगत की जानी मानी और खुबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई से तलाक के बाद नंदीश और अंकिता शोर्य के अफेयर की खबरे खूब उड़ी।

जेनिफर विंगेट और सहबान अजीम

बॉलीवुड और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद टीवी की जानी मानी जेनिफर का नाम उनके को-स्टार रहे सहबान अजीम के साथ जोड़ा गया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों ने ख़ूब सुर्खियाँ बटोरी। विवियन डीसेना और

अमृता प्रकाश

टीवी जगत के पोपुलर अभिनेता विवियन का नाम शक्ति की दूसरी को-स्टार अमृता प्रकाश के साथ भी जोड़ा गया। हालांकि, विवियन और अमृता दोनों ने इन खबरों को झूठ बताया था।

विवियन डीसेना और गरिमा जैन

टीवी इंडस्ट्री के जानी माने विवियन का नाम उनके शो ‘शक्ति की को-स्टार गरिमा जैन के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरे हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।

रश्मि देसाई और लक्ष्य लालवानी

टीवी जगत की खुबसूरत अभिनेत्री रश्मि और नंदीश की जोड़ी की एक वक़्त की सब तारीफ करते थे। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा चला नहीं और दोनों का तलाक हो गया। अब खबरे हैं कि रश्मि अपने टीवी सीरियल ‘अधूरी कहानी हमारी’ के एक्टर लक्ष्य लालवानी को डेट कर रही हैं।

काम्या पंजाबी और मनवीर गुज्जर

टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री काम्या पंजाबी का काफी पहले तलाक हो गया था। जिसके बाद काम्या और करण पटेल के साथरिश्ते को लेकर शुर्खियो में रही थी। लेकिन पिछले साल ये भी खबरे आई थी कि काम्या और बिग बॉस विनर मनवीर गुज्जर के बीच कुछ चल रहा है। लेकिन दोनों ने ने इस खबर को झूठ बताया।

सारा खान और नूर हसन

टीवी जगत की संस्कारी बहुत अभिनेत्री सारा खान से तलाक के बाद सारा के बहुत से अफेयर रहे ! पाकिस्तानी एक्टर नूर हसन के साथ भी इनके लिंकअप की खबरे सामने आती रही है।

राजीव पॉल और अंजलि रैना

अभिनेत्री डेलनाज़ से अलग होने के बाद राजीव के अफेयर की खबरे सुर्खियों में बनी रही खबरे आई थी की राजीव अंजलि रैना को डेट कर रह है लेकिन उन्होंने अंजलि को सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त बताया है।

वाहबिज दोराबजी और पंकित ठक्कर

खबरे थी की अभिनेता विवियन से तलाक लेकर वाहबिज़ एक्टर पंकित को डेट कर रही हैं।

Source : Bollywoodpapa

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here