लाख कोशिशों के बाद भी अपने प्यार को ना पा सकी थीं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस एक्टर ने तोड़ा 2 का दिल

0
207

आज वैलेंटाइन डे वाले दिन कितनों के दिल मिल जाएंगे तो ना जाने कितने एक तरफा इश्क के चलते अपने प्यार को हासिल नहीं कर पाएंगे। अगर इसी से जोड़कर बात करें उन 5 फिल्म अभिनेत्रियों की जो अपने प्यार को पाने में असफल साबित हुईं तो इसमें 90 के दशक और पुराने जमाने की मोस्ट ब्यूटीफुल और मशहूर अभिनेत्री का भी नाम शामिल है…तो आइए बात करते हैं इनकी…

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे अपनी फिटनेस के लिए दुनियाभर में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की। शिल्पा 90 के दशक की अभिनेत्री हैं और उन्होंने 1993 में फिल्म बाजीगर से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मुलाकात अक्षय कुमार से हुई। दोनों को पहली बार फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में देखा गया था। फिल्म और दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म धड़कन, जानवर और इंसाफ द फाइनल जस्टिस में यह सुपरहिट जोड़ी देखी गई। ऐसे में लंबे समय से काम करने के दौरान दोनों में प्यार परवान चढ़ा। यहां तक कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय कुमार के पीछे हटने की वजह से ये शादी नहीं हो सकी और शिल्पा का दिल टूट गया।

बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन का भी दिल तोड़ा था। शिल्पा से अफेयर के बीच अक्षय का दिल रवीना टंडन पर भी आ अटका था। यही कारण था कि अभिनेता को शिल्पा को छोड़ने में जरा सी भी दया नहीं आई। बता दें कि रवीना और अक्षय की मुलाकात फिल्म मोहरा (1994) में हुई। इसके बाद इन्हें खिलाड़ियों का खिलाड़ी, दावा, बारूद, पुलिस फोर्स जैसी फिल्मों में देखा गया। लेकिन अक्षय ने रवीना का भी दिल तोड़ने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ी और ट्विंकल खन्ना पर दिल आते ही अलग हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here