राज कुंद्रा की इस आदत पर फिदा हो गई थी शिल्पा शेट्टी, सगाई में मिली थी 3 करोड़ की अंगूठी!

0
90

दोस्तो बॉलीवुड की जानी मानी सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज शादी कर अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं अब वे अपने फिगर, सेहत और योगा के लिए दुनियाभर में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट भी करती हैं। बता दे की अभिनेत्री शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को कारोबारी राज कुंद्रा से शादी कर ली। शिल्पा के जन्मदिन पर आइए बताते हैं आपको कैसे शुरू हुई शिल्पा और राज कुंद्रा की लव स्टोरी।

शिल्पा और राज कुंद्रा ने डेस्टिनेशन वेडिंग की हुई थी। मुंबई के नजदीक खंडाला में शिल्पा की शादी बहुत धूमधाम से हुई भी थी। लेकिन राज पहले से शादीशुदा भी थे इसलिए राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने का आरोप लगा कर उस वक्त काफी हंगामा भी मचाया था।शिल्पा की राज कुंद्रा से मुलाकात साल 2007 में ब्रिटिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ जीतने के बाद हुई भी थी।

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। उस समय शिल्पा एक परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन कर रही थीं। राज ने इस ब्रांड के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की हुई थी। इसी दौरान दोनों करीब भी आए। राज पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर बेहद पसंद आया और वो उन्हें दिल ही दिल में चाहने भी लगीं।

सगाई में राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपये की अंगूठी भी पहनाई हुई थी जो लंदन से लाई गई थी। सगाई के बाद शिल्पा ने मीडिया को वो अंगूठी दिखाई भी थी। राज कुंद्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया हुआ था। इतना ही नहीं इंग्लैंड में भी शिल्पा और राज का एक बंगला भी है। इस बंगले की कीमत 51 करोड़ रुपए है। शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला हुआ है।इस सगाई की रोचक बात ये भी रही कि शिल्पा ने अपनी छोटी बहन शमिता की गैरहाजिरी में सगाई भी की थी। क्योंकि शमिता उस समय टीवी शो ‘बिग बॉस-3’ के घर में भी थीं।

Source : Bollywoodpapa

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here