Bigg Boss 12 के बाद अनूप-जसलीन की चर्चित जोड़ी की यहां हुई फिर मुलाकात, यूजर्स ने लिया आडे़ हाथ

0
44

सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में विचित्र जोड़ी में नजर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को शो खत्म होने के 12 दिन बाद एक फिर साथ-साथ देखा गया है। इससे पहले अनूप को अलका याग्निक की बेटी की शादी में दिखा गया था। लेकिन इस बार दोनों को एक छोटी से पार्टी में साथ देखा गया जहां इनके बीच गॉसिप, खाना और कई मजेदार चीजें हुईं। बता दें कि भजन सम्राट अनूप बिग बॉस 12 में जसलीन से पहले बेघर हुए थे। बाद में जसलीन को भी शो से बाहर होना पड़ा था।

बता दें कि बिग बॉस 12 से बाहर आने के बाद दोनों ने अपनी इस लवस्टोरी को पब्लिसिटी स्टंट बताया था जो कि शो के लिए ही किया गया था। ऐसे में दोनों को फेक लवर कहकर सोशल मीडिया पर खूब खिल्लियां उड़ाई गई थीं। लेकिन एक बार फिर यह विचित्र जोड़ी एक-साथ देखी गई है। बता दें कि एक मिनी रियूनियन बना दोनों ने पार्टी की। इस पार्टी में श्रीसंथ अपनी पत्नी के भुवनेश्वरी साथ, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी यहां नजर आईं।

लेकिन एक बार फिर साथ दिखने पर अनूप और जसलीन सोशल मीडिया पर यूजर्स का शिकार हो गए हैं। यूजर्स उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने स्वामी विवेकानंद और रविंद्र जैन को मोटिवेट करने की बात लिखी। बता दें कि जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद अनूप संग रिलेशनशिप को एक प्रैंक करार दिया था। लेकिन दोनों की जोड़ी को लेकर बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि बाहर भी बहुत शोर हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here