Bigg Boss 12: फिनाले से पहले बड़ा उल्टफेर, ‘मास्टरमाइंड’ और करणवीर बाहर, देखें !

0
116

बिग बॉस का सीजन 12 अपने आखिरी मुकाम पर आ गया है। आज रात इसका फिनाले है। इसके साथ सीजन 12 के विनर की घोषणा भी हो जाएगी। पिछले हफ्ते सुरभि राणा को मिड वीक एविक्शन हुआ। इसके साथ ही शो में अब टॉप 5 की रेस में करणवीर, दीपक, रोमिल, दीपिका और श्रीसंथ आमने-सामने हैं। इस बीच अब शो के दर्शकों के लिए बड़ी खबर सामने आई।

बिग बॉस के घर की एक्सक्लूसिव खबर देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के अनुसार, टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया है।इसके साथ ही विनर की रेस में 3 कंटेस्टेंट शामिल हो गए हैं। ‘द खबरी’ के मुताबिक बिग बॉस सीजन 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंथ पहुंच गए हैं।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंथ के बीच वोटों को लेकर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। इन तीनों कंटेस्टेंट्स के पूरे खेल और व्यवहार पर नजर डालें तो बिग बॉस के शो में दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ के बीच हमेशा एक अच्छी बॉन्डिंग दिखने के मिली है। दीपिका ने श्रीसंथ को अपना भाई माना है।

साथ ही दीपिका कई मामलों में अपने स्टैंड पर खड़ी दिखीं। उनके अलावा श्रीसंथ का कई बार गुस्सैल अंदाज देखने में मिला है वहीं दीपक ज्यादा बातूनी होने की वजह से दर्शकों के प्रिय रहे हैं। ऐसे में विनर कौन होगा यह देखने काफी दिलचस्प होगा। फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए काफी उत्साहित है।

आपको बता दें कि शो के आखिरी पड़ाव पर मिडवीक एविक्शन के जरिए सुरभि राणा को बाहर कर दर्शकों को चौंका दिया। सुरभि के बाहर जाने से शो में उल्टफेर देखने को मिला। शो में रहते हुए सुरभि ने कई टास्क भी किए और अपने झगड़ालू अंदाज की वजह से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here