इस अभिनेत्री की वजह से फिल्मों में आज तक किसिंग सीन नहीं देते सलमान खान!

0
236

बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है। सलमान ने बॉलीवुड में कई अभिनेत्री और अभिनेताओ को लोंच किया है। सलमान ने बॉलीवुड में एक्शन से लेकर रोमांटिक तक कई प्रकार की फिल्में की हैं। जिसे लोगो ने बहुत पसंद भी किया है, लेकिन सलमान ने अभी तक अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही दिया है। क्या आप जानते हैं कि आखिर सलमान किसी भी फिल्म में लिप-लॉक सीन क्यों नहीं देते, आपको आज बताते है की आखिर क्यों किसी भी फिल्म में सलमान खान ने कोई किसिंग सीन क्यों नही दिए।

बता दे की की दबंग अभिनेता सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। और उस अभनेत्री का नाम है भाग्यश्री। आपको बता दें कि सलमान और भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ में एक साथ काम किया था और यह फिल्म दोनों की डेब्यू फिल्म थी। फिल्म काफी सफल रही और इसके बाद दोनों की लोकप्रियता भी बढ़ी।

आपको बता दें कि इस में सलमान और भाग्यश्री को लिप-किस वाला सीन देना था। लेकिन उस समय भाग्यश्री की शादी होने वाली थी और वे फिल्म किसिंग सीन नहीं देना चाहती थी। भाग्यश्री के किसिंग सीन ना देने की वजह से डायरेक्टर काफी परेशान हो गए। जब डायरेक्टर ने सलमान से बात की तो ‘सलमान खान भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन देने के लिए तैयार हो गए।’ लेकिन डायरेक्टर ने बताया कि ‘तुम्हें तो मैं फिर भी समझा सकता हूं। लेकिन भाग्यश्री ने तो किसिंग सीन शूट करने से साफ मना कर दिया है।’

इसके बाद सलमान खान को समझ आया कि किसी भी अभिनेत्री के लिए किसिंग सीन देना बहुत ही मुश्किल होता है। इसके बाद सलमान ने लिप किस को सूट करवाने के लिए बीच में एक शीशा लगा दिया, जिससे सीन भी पूरा हो गया और भाग्यश्री को भी कोई परेशानी नहीं है। सलमान खान ने ठान लिया कि वह किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगे। इस तरह ये कहा जा सकता है की सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह भाग्यश्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here