दिन में 40 कप चाय, 40 सिगरेट फूंक देती है एक्ट्रेस, इसी को मानती है अपना फिटनेस सीक्रेट

0
233

अंजू महेंद्रु 73 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म जन्म 11 जनवरी, 1946 को हुआ था। उन्होंने 13 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करने वाली अंजू की लाइफ भी ट्रेजडी भरी रही। न सच्चा प्यार मिला ना घर बसा पाई। राजेश खन्ना के साथ लिव-इन में रही…

सुपरस्टार राजेश खन्ना उनका पहला प्यार थे। दोनों करीब 6 साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे। 60-70 के दशक में अंजू और राजेश की लव स्टोरी काफी चर्चे में रही थी। लेकिन इस रिश्ते का दुखद अंत हुआ। राजेश के स्वभाव के कारण ही ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि उन्हें अंजू का काम करना पसंद नहीं था लेकिन वो अपना करियर बनाना चाहती थीं। इसी को लेकर दोनों में अनबन होती थी। ब्रेकअप के बाद राजेश ने अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली।

एक इंटरव्यू में अंजू ने बताया था- राजेश को उनके स्कर्ट से लेकर साड़ी तक पहनने में परेशानी होती थी। जब मैं स्कर्ट पहनती थी तो वो कहते थे कि तुम साड़ी क्यों नहीं पहनती हो। जब मैं साड़ी पहनती थी तो कहते थे साड़ी क्यों पहनी? स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने बताया था, उनकी एक फिल्म फ्लॉप क्या हुई, वो झल्ला गए थे। बहुत ज्यादा मूडी किस्म के आदमी थे। उन्हें छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here